जो लोग प्यार के लिए पीड़ित हैं के लिए संदेश


आज, तुम एक बहुत पीड़ित हैं. नहीं निराशा हुई है.विशेषज्ञों का कहना है कि प्यार का दर्द है, दर्द के पैमाने पर, यह एक बच्चे को खोने का भयानक दर्द को ही दूसरा है. तो, मेरे भाई! मेरी बहन! निराशा नहीं है. इस भयानक दर्द समाप्त हो जाएगी. शांत और सच्चे प्यार की कंपनी है कि हमारे प्रभु यीशु मसीह के वफादार और प्यार बाहों में ही मौजूद है की तलाश में रहें. याद है, आज हालांकि दर्द बहुत मजबूत है, इसे पारित करेंगे. इस जीवन में सब कुछ गुजरता है. एक गहरी साँस और शांत रखना.
प्यार के उनके ईश्वर को सुनने के लिए आपको बता सकता है:
आज तुम इस तरह हैं:
मुझे, हे प्रभु पर रहम करो, मैं हूँ मुसीबत में, दु: ख से मेरी आँखों, मेरी आत्मा और मेरे शरीर को भस्म हो जाता है.भजन संहिता 31:9
मेरा भारीपन के लिए आत्मा melteth: तू मजबूत बनाने मुझे तेरा वचन के अनुसार. - भजन 119:28
शांत रहो और चिंता मत करो!
28 मुझे पर्यत आओ, सब जो थके और बोझ से दबे हैं, और मैं आप को ताज़ा करेंगे.29 तुम पर मेरा जूआ लो और मुझे सीखना है, क्योंकि मैं नम्र और मन में नीच हूँ: और तु अपनी आत्मा के लिए आराम मिल जायेगा.30 मेरा जूआ सहज और मेरा बोझ हल्का है.
मैथ्यू 11:28 से 30 तक

जहां हर कोई और सब कुछ तुम अपने परमेश्वर सर्वशक्तिमान छोड़ दिया पत्ते तुम कभी नहीं.
भगवान तुम्हें प्यार करता है!
4 के बाद तू मेरी आँखों में कीमती wast, और आदर के योग्य हैं और मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, यशायाह 43:4
मैं अभी भी एक बार एक कहानी जिसमें एक माँ को एक बेटी है जो बहुत दुखी हुए आराम करने की कोशिश की सुनवाई याद है एक रिश्ते का अंत क्योंकि. लड़की की मां ने कहा:
"जब इस दुनिया के देवता हो जाएगा सच है भगवान प्रकट होता है."
और वह प्रकट होता है भले ही यह करने के लिए हमारे पक्ष में किया जा कभी नहीं रह गई है. तो विश्वास करते हैं और यह महिमा का प्रभु की बाहों में छोड़ दें.
ऐसा लगता ही जैसे प्रभु यीशु मसीह तुम्हें प्यार करता है और तुम्हारे बारे में परवाह:
निश्चित रूप से वह हमारे infirmities लिया और हमारे दु: ख (...) यशायाह 53:4 किए
तुम हिस्सा है कि कहते हैं की ओर ध्यान दिया:
वह हमारे दुख (...) यशायाह 53:4 किए
क्या तुमने ध्यान दिया कि इस शब्द का कहना है कि वो हमारे दर्द किए. इसका मतलब यह है कि वह अब भी लगता है इसे ले जाएगा नहीं है, लेकिन है कि वह इस दुख लाया गया है कि वहाँ अपने दिल निचोड़ है. यीशु मसीह इस विशाल और कष्टदायी दर्द है कि उसके दिल को यातना देने पर जोर देकर लाया गया है. यीशु की बाहों में इस दर्द दे. यीशु है कि आप उसे यह सब पीड़ा, दुख, निराशा, मोहभंग विश्वासघात, और दर्द देने को बताएँ.
आज प्यार और स्नेह कि प्रभु यीशु मसीह मेरे लिए और आप के लिए किया था की इस अद्भुत भाव का कब्जा ले.और एक रिश्ता खत्म होने से दर्द पीड़ित लग रहा है, हालांकि यह बहुत दर्दनाक है, प्राकृतिक तुलना में कुछ अधिक है. क्या प्रभु यीशु तुम्हारे जाने के लिए और दर्द और शोक को आत्मसमर्पण करना चाहते हैं नहीं है, और इस तरह उदासी और अवसाद की रूपरेखा के भीतर आता है. लगता है कि जीवन खत्म हो गया है क्या नहीं.आप इसे माध्यम से सभी मिल जाएगा और जल्द ही मुस्कान वापस अपने दिल के लिए आ जाएगा. अपनी खुशी वापस कब, यह काफी अलग होगा, क्योंकि अपने जीवन में प्रभु यीशु मसीह तुम्हारी खुशी के लिए सही व्यक्ति को रखा जाएगा. बस यह विश्वास करते हैं.
भगवान पत्ते तुम कभी नहीं
क्योंकि उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें छोड़कर कभी नहीं और न ही तुम त्यागना होगा (...) - इब्रियों 13:05
मैं सारा दिन तुम्हारे साथ समय के अंत तक, कर रहा हूँ.- मैथ्यू 28:20
यदि मेरे माता पिता मुझे छोड़ प्रभु मुझे ले ... सैल-27 होगी: 10
चिंता मत करो! भगवान ने तुम्हें आराम, भगवान में विश्वास है कि वह अपने दिल की सब इच्छाओं को पूरा करेंगे.
प्रभु यीशु मसीह में अपनी आशा रखो, के लिए वह आपको कभी निराश नहीं करेंगे.
  
इसलिए उदास मत हो, के लिए भगवान की खुशी अपनी ताकत है. - 8:10 नहेमायाह
यहोवा मेरा बल और मेरी ढाल, मेरा उस पर भरोसा किया दिल है, और मैं मदद कर रहा हूँ: इसलिए मेरा दिल बहुत rejoiceth और मेरे गीत के साथ मैं उसकी तारीफ करेंगे. - भजन 28:7
मुझे कहता तेरा उद्धार का आनन्द पुनर्स्थापना और मुझे एक तैयार की भावना के साथ को बनाए रखने. - भजन 51:12
ये बातें मैं ने कहा है, कि मेरा आनन्द तुम में रह सकता है, और तुम्हारा आनन्द पूरा हो सकता है कि. - जॉन 15:11
हमेशा भगवान में आनन्द और फिर मैं कहता हूँ, आनन्द. - फिलिप्पियों 4:04
भगवान अपने प्यार को जीवन बहाल करने और अपने जीवन में व्यक्ति कि तुम सच में खुश और पूरा कर देगा डाल देगा.
पुराने की वजह से सुना है, नहीं है न ही कान से माना जाता है, न तो तुमको अलावा एक भगवान को देखा आँख, जो उसे जो उसके लिए उम्मीद के लिए काम करता है हाथ. - यशायाह 64:4
अपने आप को प्रभु में डिलाईट, और वह तुमको अपने दिल की इच्छाओं को देना होगा. भगवान के इधार तेरा रास्ता कमेटी उस पर विश्वास है, और वह क्या करेंगे. 37 भजन: 4 और 5
अच्छा है! अब चलो निम्नानुसार स्थिति को देखो:
आप अपने स्वाद इच्छाओं और सपनों के लिए किसी को पाने की कोशिश की. बहरहाल, यह केवल आप के लिए निराशा लाए, दुख और निराशा. तो क्यों अपने जीवन के लिए भगवान की योजना के रूप में नहीं करना अब कुछ.
ऐसा कैसे?
मैं भगवान के लिए ऐसा करने के लिए मेरे जीवन में उनकी योजनाएँ पूरा किया है क्या?
यह बहुत सरल है:
भगवान के लिए अपने जीवन के लिए उनकी योजनाओं को पूरा करने के लिए, क्योंकि वह हमेशा तुम्हारे लिए सबसे अच्छा किया गया है. तुम चाहते हो अपने दिल की सब इच्छाओं को महसूस नहीं कर रहे हैं?
बेशक! यदि आपके दिल में कुछ करने की इच्छा है कि इसकी प्रचुर और सुखी जीवन के लिए भगवान की योजना के अनुसार नहीं है, वह इसलिए कि नहीं किया जाएगा:
भगवान प्रकाश है और उस में अंधेरा नहीं है. " 1 यूहन्ना 1:05
"तू परमेश्वर कि दुष्टता में खुशी हाथ नहीं, एक कला के लिए: न तो बुराई तुमको साथ वास करेगा" - भजन 05:04
लेकिन अगर अपने सपनों और इच्छाओं को अपने जीवन भगवान के बिना जगह लेता है, क्योंकि भगवान के शब्द सच है, बस, कुशल और बहुत शक्तिशाली है के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं.
भगवान का हर शब्द शुद्ध है: वह जो लोग उस पर भरोसा करने के लिए एक ढाल है. 30:5 नीतिवचन
मेरा हाथ इन सब बातों को बनाया, और उन सभी चीजों गई है, saith यहोवा, जो यहाँ देखने के लिए, लेकिन के लिए: विनम्र और आत्मा है, जो मेरे शब्द पर trembles की पछताया. - यशायाह 66:2
आपके शब्द हर परीक्षण में वफादार है, इसलिए तेरा दास यह loveth. - भजन 119:140मैं खुद के लिए शपथ ली है मेरे मुंह से बाहर धर्म के शब्द चला, और जाओ वापस नहीं. मुझे पहले हर घुटने धनुष और हर जीभ कसम खाता हूँ जाएगा. - यशायाह 45:23सभी पास आया: वहाँ कोई अच्छी बातें भगवान इसराइल के घर तक बात की थी की चाहिए असफल नहीं. - यहोशू 21:45
निहारना, मैं सारी पृथ्वी के रास्ते जा रहा हूँ, और आप अपने दिल और तुम्हारी आत्मा में जानते हैं कि शब्द एक नहीं के बारे में आप सभी अच्छी चीजों में से नाकाम रही है अपने परमेश्वर यहोवा, जो कोई भी विफल रही बात की, लेकिन वे सब साथ पालन किया है. - यहोशू 23:14
यशायाह 38:7 - और यह एक संकेत है कि भगवान यह बात है कि ने कहा कि कर के रूप में यहोवा की ओर से किया जाएगा
तब यहोवा ने कहा: तू अच्छी तरह से देखा hast: के लिए मैं अपने शब्द की रफ्तार बढ़ के लिए यह प्रदर्शन करेंगे.- यिर्मयाह 1:12
रूप के लिए बारिश और बर्फ स्वर्ग से नीचे आते हैं, और returneth उधर पानी नहीं है, लेकिन पृथ्वी, और maketh इसे आगे और कली लाने के लिए, कि यह बीज बोने की मशीन और खाने के लिए रोटी के लिए दे सकते हैं: तो मेरे शब्द हो सकता है कि मेरे मुँह से आगे चला जाता है करेगा : मुझे शून्य के इधार वापस नहीं है, लेकिन यह है कि जो मैं कृपया पूरा करेगा, और चीज है जिसके लिए मुझे भेजा में समृद्ध करेगा. 55:10 से 11 यशायाह
इस तरह, ताकि हमारे सपनों का एहसास कर रहे हैं कि और कहा कि हमारा प्यार जीवन एक खुश और भगवान के आशीर्वाद से भरा है हम केवल यह करना चाहिए:
भगवान के इधार (...) कमेटी तेरा रास्ता है, उस पर विश्वास है, और वह क्या करेंगे. 37 भजन: 5
33 लेकिन पहले उसके राज्य और अपने धर्म की तलाश है और इन सब बातों को जोड़ा जाएगा. मैथ्यू 6:33

यह सबसे करने के लिए आसान लग सकता है, और वास्तव में यह है, क्योंकि भगवान सरल है. पुरुषों के लिए जो सब कुछ जटिल.
एक और टिप:
मुझे कैसे पता चलेगा कि व्यक्ति अपने जीवन के लिए सही व्यक्ति है? अगर उस लड़के या लड़की को परमेश्वर की इच्छा के व्यक्ति है कैसे पता करने के लिए?
यह सवाल भी आसान है:
कोई भी व्यक्ति, जो तुम्हें भगवान, जो भगवान से पता चलता है जो आप परमेश्वर और अपने माता पिता और परिवार की बाहों में नेतृत्व चाहता है के करीब है, जो व्यक्ति भगवान के दिल के अनुसार एक व्यक्ति है
प्रभु यीशु मसीह के शांति में रहो.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog