भगवान इंजील का वर्ड से संदेश - अपने सपनों को न दें

अपने सपनों को न दें भगवान आपके जीवन में एक योजना है भगवान आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे
5 यूसुफ ने एक सपना है कि अपने भाइयों से कहा कि वे उसे और भी ज्यादा नफरत करता था. 6 और वह उन्हें पर्यत ने कहा, सुनो, मैं तुम्हें प्रार्थना करता हूँ, इस सपने को मैं था: 7 हम इस क्षेत्र में बाध्यकारी sheaves, और देखने गए थे, मेरा पूला उठकर सीधा खड़ा था, और अपने sheaves दौर के बारे में, और बनाया मेरी पुलिंदा को श्रद्धा खड़ा था. आठ भाइयों, उसे हम पर करोगे वास्तव में तू शासनकाल उत्तर दिया? तू वास्तव में हम पर प्रभुता है? इतना अधिक भी अपने सपने और उनके शब्दों से बैर. 9 यूसुफ और एक सपना था, और अपने भाइयों से कहा, कि मैं अभी तक एक सपना देखा था और सूर्य और चंद्रमा निहारना और ग्यारह तारे मुझे नीचे झुकाया. 10 और वह अपने पिता और अपने भाइयों से कहा, उसके पिता उसे डांटा और उसे पर्यत ने कहा, क्या यह सपना था तुम क्या है? शायद हम आते हैं, और मैं तेरी माता और तेरे भाई, नीचे चेहरे में धनुष के लिए आप से पहले भूमि पर होगा? 11 और अपने भाइयों उसे ईर्ष्या: लेकिन उसके पिता उसके दिल में कह रखा है.
37:5 उत्पत्ति 11 से

दिलचस्प! जब मिस्र के यूसुफ इन सपनों वह सत्रह साल का था था, तो वह अभी भी एक बड़ा खुश और लापरवाह लड़का था. आज हम जानते हैं कि उन सपनों कि मिस्र में यूसुफ के युवा चिह्नित तथ्य खुलासे कि भगवान उसके दिल में उत्कीर्ण है में थे.
चलो एक यात्रा आगे के लिए वापस ले लो.
अब! हम सब जानते हैं क्या अद्भुत गंतव्य था कि मिस्र के यूसुफ की थी. हम पहले से ही उसके जीवन, जहाँ हम देख सकता था कि वह अपने भाई बहनों के साथ एक महान और गंभीर समस्याओं आया है और बाद की शुरुआत पता है, मिस्र में के रूप में, भारी कठिनाइयों और परीक्षण का सामना करना जारी रखा.
मिस्र में यूसुफ की कहानी बहुत ही रोचक और ज्ञानवर्धक हमारे लिए है क्योंकि यह हमें और भगवान में विश्वास व्यवहार के महान उदाहरण दिया है. अपनी नाटकीय कहानी और अद्भुत परिणाम है कि भगवान विश्वास के इस महान व्यक्ति के जीवन की हमें हमेशा के लिए किया जाएगा और सीखने की प्रेरणा का एक स्रोत.
यह आश्चर्यजनक है कि कैसे यूसुफ के सपनों को ईमानदारी से परमेश्वर की ओर से पूरा किया गया. अभिव्यक्ति हम रोजमर्रा की जिंदगी जहां हम एक भाई या बहन का कहना है कि परमेश्वर ने अपने या उसके जीवन के लिए एक योजना है, में प्रयोग है कि बस. भगवान की योजना विभिन्न आकार के इस मामले में, पुरुष यूसुफ, के सामने उजागर हो सकता है, भगवान का वादा करता है सपनों के रूप में सामने आईं.
यूसुफ, बड़ी कठिनाइयों के बीच भी पता है, कि परमेश्वर ने अपने जीवन के लिए एक योजना थी.इस प्रकार, आशा है कि वह भी कभी नहीं छोड़ा हिल प्रतिकूल परिस्थितियों और ईर्ष्या और बदगुमान टिप्पणियों का सामना करने के लिए इंतज़ार कर हतोत्साहित किया.
यह ध्यान में रखना है कि हालांकि भगवान यूसुफ के जीवन के लिए एक सपना था, इस आदमी का जीवन आसान नहीं था महत्वपूर्ण है. हम सब कितने और परीक्षणों कितने वह क्रम में पारित करने के लिए और अपने जीवन में परमेश्वर के वादों का सपना पूरा रहना पड़ा था पता है.
हम सभी जानते हैं कि कभी कभी चीज़ों बहुत यूसुफ के जीवन में जटिल हो, लेकिन हमेशा पता है कि यूसुफ समस्याओं या जीवन वध या हार का आश्चर्य नहीं जाने देंगे. काफी अपमान और उत्पीड़न के बाद भी वह हमेशा उसके सिर उठाया, धूल को हिलाकर रख दिया है, और महान विश्वास और दृढ़ता के साथ, वह प्यार और भगवान के लिए अनुकरणीय निष्ठा के साथ चला गया.

यूसुफ चला साथ भगवान और भगवान यूसुफ के साथ था,
2 तब यहोवा यूसुफ के साथ था और वह समृद्ध बन गया, और उसके मिस्र के गुरु के घर में था. 3 और उसके गुरु ने देखा कि परमेश्वर उसके साथ था, और वह उसके हाथ में वह जो कुछ भी चलाया समृद्ध था. 4 और यूसुफ ने अपने आँखों में अनुग्रह पाया है, और सेवा की है, इसलिए है कि उसे उसके घर पर और उसके हाथ में वह सब ओवरसियर था. 5 अपने घर से एक प्रबंधक के रूप में और अपनी सारी संपत्ति पर सेट के बाद से, यहोवा यूसुफ के खातिर है मिस्र के घर धन्य है, और भगवान के आशीर्वाद सब पर था कि वह घर में है और क्षेत्र में था.
39:2 उत्पत्ति 5 से

अब हम एक बिंदु पर पहुँच है जहाँ मैं विश्वास है कि यह मौलिक है: सत्य के प्रति निष्ठा और परमेश्वर के साथ चलना. हम देख सकते हैं एक बहुत ही कम यूसुफ से है कि प्रभु के तरीकों को हमेशा के लिए सच में और दिल की ईमानदारी के साथ चलने की कोशिश में चलने की कोशिश कर रहा है. कि सच्चाई और ईमानदारी का दिल पहले से ही भगवान के साथ है रिश्ते की तरह दिखा रहा है कि यूसुफ की थी. यकीन है कि यह एक बहुत करीबी और प्रेम और निष्ठा से भरा था. श्रद्धा और भगवान है कि यूसुफ था, डर के स्तर पर देखने के लिए निष्ठा को देखो और प्यार इस महान आदमी हमारे निर्माता और भगवान के साथ था, इन शब्दों को बहुत महान परीक्षण के एक क्षण में उसके द्वारा बोला अच्छी तरह से देखो:

कैसे हो, तो मैं इस महान दुष्टता, भगवान के खिलाफ और पाप कर सकते हैं? उत्पत्ति 39:9
इस महान छोटी प्रार्थना एक प्यार का सबसे उत्कृष्ट क्षण है और भगवान के शब्द के इतिहास में कभी भगवान realatados के डर का पता चलता है. यह आश्चर्यजनक है कि थोड़ा बहुत शिक्षण पाठ गया है. यह अच्छा होगा यदि सभी विंग लोगों को एक ही तरह से सोचा था कि यूसुफ सभी दुनिया बहुत अच्छा होगा और निश्चित रूप से महान शांति और खुशी की दुनिया हो जाएगा होगा.
इन्हीं शब्दों के अवलोकन, भेदी, एक बार फिर साबित कर दिया कि भगवान की बातें बहुत सरल हैं. चलो चलते हैं!
आपका सपना क्या है? हमारा सपना क्या है? सपना क्या है कि भगवान ने अपने और मेरे दिल में डाल दिया? आप उस सपने को अपने जीवन में एक वास्तविकता करना चाहते हैं? क्या यह एक सच्चाई है?

इसलिए हम के रूप में यूसुफ मिस्र में क्या किया जाना चाहिए, के लिए एक ही बात यह है कि आस्था के इस महान आदमी है, जो एक भगवान के शब्द के पूरे इतिहास में सबसे सौभाग्यशाली व्यक्ति का था बनाया नहीं होने वाले हैं. हम ईमानदारी से वह deixoui में उदाहरण का अनुसरण करें:
मैं इस महान दुष्टता, भगवान के खिलाफ और पाप कैसे कर सकता हूँ? उत्पत्ति 39:9
सोच और उसी तरह अभिनय, निश्चित रूप से, परमेश्वर पिता हमारे जीवन में सब सपने कर देगा और वह हमारे लिए योजना है.

आमीन और भगवान का शुक्र है.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog