भगवान के शब्द से संदेश - एलिय्याह नबी का विश्वास

राजा ने चेतावनी दी है कि यह बरसात होगी एलिय्याह की आस्था पैगंबर एलिय्याह विश्वास की शक्ति का उपयोग करना



41 तब एलिय्याह ने अहाब से कहा, उठ जाओ, खाने और पीने, क्योंकि वहाँ बारिश की बहुतायत का एक शब्द है. 42 अहाब तक बाहर आया खाने और पीने, लेकिन एलिय्याह कर्म्मेल की चोटी पर चढ़ गए, और भूमि पर झुका, अपने घुटनों के बीच उसका चेहरा डाल दिया. 43 और वह अपने नौकर से कहा अब जाओ,, समुद्र की ओर देखो. और वह चला गया और देखा और कहा, "कुछ भी नहीं. और उसने कहा, फिर सात बार जाओ. 44 यह सातवें समय में हुआ, उन्होंने कहा, देख, समुद्र के बादल, एक आदमी के हाथ का आकार बढ़ जाता है, एलिय्याह ने कहा, "आओ और अहाब, तैयार तेरा रथ को कहते हैं, और नीचे जाना है, कि कोई भी बारिश तुम बंद करो. 45 और जैसे ही आसमान बादलों और हवा के साथ काला था, और एक महान बारिश थी. अहाब कार पर चढ़ गए, यिज्रैल को चला गया: 46 और प्रभु के हाथ एलिय्याह पर था, वह घेरा हुआ उसकी लंगोटी और अहाब से पहले यिज्रेल के द्वार पर भाग गया.

1 18 किंग्स: 41-46

एलिय्याह कब कहा:

41 तब एलिय्याह ने अहाब से कहा, उठ जाओ, खाने और पीने, क्योंकि वहाँ बारिश की बहुतायत का एक शब्द है. - 1 18 किंग्स: 41

उस क्षेत्र में एक गंभीर सूखे के माध्यम से साल के लिए जा रहा था क्योंकि यह वहाँ नहीं बारिश हो रही थी. एलिय्याह नबी जानता था कि बारिश होने वाली थी?

मैं यह जानता था!

वह कैसे पता चला?

विश्वास ही से!

एलिय्याह नबी बारिश materialized से पहले यह होता है. उन्होंने कहा:

ऊपर जाओ, खाने और पीने, क्योंकि वहाँ बारिश की बहुतायत का एक शब्द है. - 1 18 किंग्स: 41 नबी एलीशा एक शानदार तरीका में अपने विश्वास करते थे. उन्होंने भविष्यवाणी की और तब तुला के लिए वरदान की प्राप्ति स्वीकार घुटने. जब वह लड़के से पूछा देखने के लिए अगर बारिश आ रही थी, भगवान की देरी को देखते हुए वह छोड़ नहीं था. वह नहीं बड़बड़ाहट थी. उन्होंने रखी. यहां तक ​​कि भगवान के लिए प्रतीक्षा वह विश्वास में persisted और हतोत्साहित नहीं कर रहे. उसकी शक्ति वह परमेश्वर और भगवान में विश्वास के साथ इंतजार कर रहे थे का उपयोग अपने जीवन में काम का प्रदर्शन किया.

अगर मैं इंतजार करना पड़ा और समय एलिय्याह नबी के रूप में आवश्यक है क्योंकि वह जानता था कि भगवान ने पहले ही काम किया था कई बार के रूप में उम्मीद होगी. केवल परमेश्वर जो काम जब वह बेहतर महसूस करता है जब वह देखता है कि यह सबसे अच्छा समय है, क्योंकि सब कुछ अच्छा है कि उन्हें भगवान के प्यार के लिए एक साथ काम करता है.

तो निराशा नहीं है. यहोवा पर प्रतीक्षा है कि वह होगा. पाने के लिए और हतोत्साहित नहीं भुनभुनाना मत करो. बस विश्वास, प्रशंसा और भगवान को धन्यवाद के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया.

आमीन और भगवान का शुक्र है.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog