भगवान के शब्द से संदेश - प्रभु यीशु मसीह के जी उठने की शक्ति

यीशु मसीह के जी उठने के महान शक्ति प्रभु यीशु मसीह के जी उठने की शक्ति हमारे प्रभु यीशु मसीह के जी उठने शक्तिशाली

17 और यदि मसीह नहीं बढ़ी है, अपने विश्वास व्यर्थ है, तो अपने पापों में तु अभी तक कर रहे हैं.
1 Corinthians 15

यहां यीशु मसीह में अपने शक्तिशाली और जी उठने में हमारी आस्था का एक बड़ा रहस्य है. हम सभी जानते हैं कि हमारे अविश्वास भारी है. शैतान हमें संदेह और प्रभु यीशु मसीह में हमारे विश्वास को बनाने के एकमात्र उद्देश्य के साथ सवालों के साथ बौछार जीवन हिल सकता है.
लेकिन, हमारे दुश्मन, परमेश्वर के पवित्रा आत्मा को हरा दिया, धन्यवाद, उस से भी अधिक खो दिया है.
चलो लगता है कि:
यदि यीशु का कहना है कि शक्तिशाली उसके जी उठने में हमारे विश्वास को व्यर्थ में पुनरूत्थान है, क्योंकि यह कभी हुआ ही नहीं नहीं बढ़ सके. यदि यीशु मरे हुओं में से गुलाब नहीं है कि इसका मतलब है कि यीशु ने अभी भी मर चुका है, अगर वह मर गया कोई हमें मुक्त सेट किया गया है. अगर किसी को हमें मुक्त कर दिया गया है. हम अपने पापों में अब भी कर रहे हैं?
बहुत ही रोचक है!
नहीं है क्या हम अपने जीवन में अनुभव है कि. इस सब के बिल्कुल विपरीत.
इससे पहले कि हम पापी हैं, नशा, वेश्यावृत्ति, अश्लील साहित्य में रहते थे, पड़े, पिछले पर चोरी, बदनामी, व्यभिचार! हम पाप में अपनी गर्दन और दुनिया की बातों पर खरा उतरा ... अजीब? ... यह सब बदल गया है!
लानत है! ... हाँ! ... मुझे लगता है कि:
इससे पहले कि हम पाप में रहते थे. आज हम नहीं कर रहे हैं. जब हम पीड़ित थे भगवान की मदद चाहते हैं. भगवान ने हमें बताया था कि हम उसके पुत्र यीशु को ऊपर थे. एक बार जब हम स्वीकार करते हैं हमारे उद्धारकर्ता और प्रभु यीशु के रूप में, हमारे जीवन को गहराई से बदल दिया है. हम नई जिंदगी मिली है. हम मर चुके थे और जीवन के लिए वापस आ गया. हम जीना वापसी है क्योंकि यदि परमेश्वर पिता हमें नया जीवन दिया है ....
मैं पुनरूत्थान और जीवन हूँ: वह जो मुझ में believeth है, हालांकि वह मर जाएगा रहते हैं, - 11:25 जॉन
हम पुनर्जीवित किया है अगर हमारे उद्धारकर्ता और मुक्तिदाता क्योंकि हमें जीवित है. यदि यीशु प्रभु जो हमें बचाया इसका मतलब है कि वह जिंदा हो गया है. यदि यीशु मसीह जीवित है इसका मतलब है कि वह बढ़ी है. वह बढ़ी है हमारे विश्वास सच है.
सच्चाई यह है कि क्योंकि जीवन और हमारे प्रभु यीशु मसीह के जी उठने में है कि आज हम खुश हैं.
आमीन और भगवान का शुक्र है.

COMO SER FELIZ

USE O PODER DA SUA FÉ EM DEUS

NÃO ENCONTROU? PESQUISE AQUI

SIGA-NOS E RECEBA AS NOSSAS ORAÇÕES

Arquivo do blog